सितम्बर 12, 2017

टाटा सन्स ने नए समूह मुख्य संवाद अधिकारी की नियुक्ति की घोषणा की

मुंबई: टाटा संस ने आज प्रदीप्त बागची की आज समूह मुख्य संवाद अधिकारी के रूप में नियुक्ति की घोषणा की। श्री बागची, अपनी भूमिका में एन चंद्रशेखरन, कार्यकारी चेयरमैन टाटा संस को रिपोर्ट करेंगे।

व्यवसाय, मीडिया तथा संचार में 25 से अधिक वर्ष के अनुभव वाले पेशेवर, श्री बागची 2005 से टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेस के लिए कारपोरेट संवाद के वैश्विक प्रमुख के रूप में काम कर रहे हैं। वे प्रमुख विचार नेतृत्व पहलों के साथ-साथ टीसीएस के ग्लोबल प्लेटफार्मों पर सहभागिता की डिजाइनिग के लिए भी उत्तरदायी रहे हैं।

श्री चंद्रशेखरन, चेयरमैन टाटा संस ने कहा, “संवाद पेशेवर के रूप में प्रदीप्त अपने साथ व्यापक अनुभव लेकर आ रहे हैं। समूह मुख्यसंवाद अधिकारी के रूप में वे टाटा समूह में अबाध संवाद अनुभव हासिल करने के साथ-साथ हितधारकों के साथ सहभागिता के निर्माण में प्रमुख भूमिका निभाएंगे। प्रदीप्त के साथ एक दशक तक काम करने के बाद, मुझे पता है कि उनकी ऊर्जा और अनुभव इस क्षेत्र में मूल्यवान रहेंगे।”  

“मुझे चंद्रा के साथ काम जारी रखने का अवसर मिलने पर खुशी है। टाटा समूह की मूल ताकतों पर निर्माण करने मे सहायता करना ही हमारा प्रयास होगा,” श्री बागची ने कहा।

टीसीएस का हिस्सा बनने से पहले, श्री बागची प्रख्यात भारतीय मीडिया हाउसों जैसे टाइम्स ऑफ इंडिया, इकोनॉमिक टाइम्स और बिज़नेस स्टैंडर्ड के रिपोर्टर व संपादक रहे हैं। वे ससेक्स विश्वविद्यालय के स्नातक हैं।
वे 12 सितम्बर 2017 से नई भूमिका के निर्वहन की शुरुआत करेंगें।

देबाशीश रे, मुखिया कारपोरेट संवाद & सार्वजनिक संबंध, टाटा ट्रस्ट, चालू आधार पर टाटा समूह संवाद टीम को सपोर्ट करना जारी रखेंगे।