फरवरी 22, 2017

भारत में टेटली 'एवरीडे सुपर ह्यूमन' की कहानी बताती है

दुनिया के सबसे स्वस्थ पेयों में एक को अगले स्तर पर ले जाते हुए, टेटली सुपर ग्रीन टी को भारत में भूतपूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली के विज्ञापन अभियान के साथ रिकॉर्ड दर्ज करने वाले आयोजन के साथ जारी किया है

टाटा ग्लोबल बेवरेजेस ने हाल ही में मुंबई में एनएससीआई में गिनीज़ विश्व रिकॉर्ड® कायम करने वाले आयोजन के साथ टेटली पोर्टफोलियो में टेटली सुपर ग्रीन चायों की एक नई श्रंखला को जारी किया है। भारत में टेटली के नए चेहरे – भूतपूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली, अभिनेत्री नेहा धूपिया और टीवी प्रस्तोता शिबानि दांडेकर और प्रख्यात ज़ुंबा एजूकेशन विशेषज्ञ श्वेतांबरी शेट्टी के नेतृत्व में ज़ुंबा कॉन्सर्ट में 2,000 लोगों ने कैप पहले लोगों की सबसे बड़ी उपस्थिति का गिनीज़ विश्व रिकॉर्ड® कायम किया। ‘एवरीडे सुपर ह्यूमन’ की बावना को मनाने के लिए जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से आए लोगों को एक छत के नीचे देखा एक बेहतरीन पल था।

भारत में टेटली सुपर ग्रीन टी के उद्घाटन के अवसर पर भूतपूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान सौरव गांगुली (बाएं से दूसरे)

भारत में ग्रीन टी की लहर बनाने में अग्रणी रहने के बाद, दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी चाय कंपनी ने अपनी तरह के पहले विटामिन से भरपूर सुपर ग्रीन टी का श्रंखला को कंपनी के ग्रीन टी पोर्टपोलियों के एक हिस्से के रूप में जारी किया। जब नवाचार की बात होती है तो कंपनी हमेशा कुछ नया पेश करती है जिसका उद्देश्य उपभोक्ताओं को उनकी बहलती जरूरतों, विकसित होते स्वादों व विभिन्न जीवन शैलियों के अनुरूप उत्पाद पेश करना होता है। नवाचार की इस यात्रा ने टेटली सुपर ग्रीन टी के निर्माण का नेतृत्व किया है जो उन लोगों के लिए है जो हर रोज की चुनैतीपूर्ण महामानवीय परिस्थितियों का सामना करते हैं।

विटामिन से समृद्ध लाभों के साथ दुनिया के सबसे स्वस्थ पेयों को अगले स्तर पर ले जाते हुए, टेटली सुपर ग्रीन टी वास्तव में ग्री टी का ‘सुपर हीरो’ है। टेटली सुपर ग्रीन टी श्रंखला में सुपरग्रीन बूस्ट शामिल है – जो नींबू और मिंट ग्रीन टी के साथ विटामिन बी6 का संयोजन है जो थकान कम करने में सहायता करती है और टेटली सुपर ग्रीन इम्यून – भी है जो सिट्रस व हनी ग्रीन टी के साथ विटामिन सी का संयोजन है जो प्रतिरक्षा प्रणाली को सहारा देती है।

टेटली सुपर ग्रीन टी को जारी करने के अवसर पर बोलते हुए, टाटा ग्लोबल बेवरेजेस के क्षेत्रीय अध्यक्ष, भारत, सुशांत दाश – ने कहा, “Aटाटा ग्लोबल बेवरेजेस में हमारी हर गतिविधि के केन्द्र में उपभोक्ता होता है और टेटली सुपर ग्रीन अपने इस कथन पर खरी उतरती है। टेटली सुपर ग्रीन टी की श्रंखला के साथ हम लोगों को उनकी ग्रीन टी के कप के साथ अतिरिक्त लाभ दे रहे हैं – जो इसे वाकई सुपर बनाते हैं। आज की दुनिया में लोग लगातार सुपर ह्यूमन अपेक्षाओं का सामना करते हैं और इस पर खरे उतरने के लिए एक बूस्ट का उपयोग कर सकते हैं। इस नए प्रस्ताव में ‘एवरीडे सुपर ह्यूमन’ की भावना का उत्सव शामिल है और गिनीज़ विश्व रिकॉर्ड® की उपलब्धि भारत में इस उत्पाद की यात्रा का आरंभ मात्र है।”

इस ब्रांड के साथ अपने संबंध के बारे में बोलते हुए, टेटली के ब्रांड ऐम्बेसडर – और प्यार से भारतीय क्रिकेट के “दादा” (बड़ा भाई) कहे जाने वाले सौरव गांगुली ने कहा, “मुझे टेटली जैसे एक ऐसे अंतरराष्ट्रीय ब्रांड के साथ जुड़े होने में सम्मान का एहसास हो रहा है जो अनथक रूप से अपने उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ संभव उत्पाद प्रदान करने की दिशा में काम करता है। टेटली सुपर ग्रीन, अपने नाम के अनुरूप सही मायनों में यह विश्वास रखता है कि सामान्य लोग सुपर चीजों को करने में सक्षम होते हैं। टेटली सुपर ग्रीन बूस्ट तथा इम्यून में क्रमशः विटामिन बी6 और विटामिन सी शामिल है जो ग्रीन टी का क्षमता को बेहतर करते हुए हमें हर रोज की सुपर ह्यूमन अपेक्षाओं को पूरा करने में मदद करता है।”